झारखंड

jharkhand

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने ली युवती के पति की जान, हत्या में साला भी शामिल

By

Published : Jul 1, 2021, 6:23 PM IST

Updated : Jul 1, 2021, 8:23 PM IST

सरायकेला में पुलिस ने 13 जून को हुए पोदोलोचन गोप हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पोदोलोचन गोप का शव तिरूलडीह थाना क्षेत्र के बंगाल सीमा से सटे कारू नदी के तट से बरामद हुआ था. पुलिस के मुताबिक पोदोलोचन की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई थी.

lover kills girlfriend's husband
प्रेमी ने प्रेमिका के पति की जान

सरायकेला: 13 जून को हुए पोदोलोचन गोप हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग के कारण पोदोलोचन की हत्या हुई थी.

ये भी पढ़ें- सरायकेला: बुजुर्ग महिला हत्याकांड का खुलासा, दो भतीजे निकले हत्यारे

साले ने की जीजा की हत्या

सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश के मुताबिक मुख्य आरोपी सत्यनारायण गोप है जो ओझा गुणी का काम करता है. उनके मुताबिक सत्यनारायण गोप मृतक की पत्नी से एकतरफा प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन 2 मई को युवती के परिजनों ने पोदोलोचन गोप से उसकी शादी करा दी. जिसके बाद सत्यनारायण गोप ने लड़की के भाई को साथ मिलाकर 13 जून को पोदलोचन की हत्या कर दी. हत्या से पहले मृतक को शराब पिलाया गया फिर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया.

देखें पूरी खबर

नदी किनारे से बरामद हुआ था शव

पोदोलोचन गोप का शव तिरूलडीह थाना क्षेत्र के बंगाल सीमा से सटे कारू नदी के तट से 13 जून को बरामद हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी थी. कई दिनों की जांच के बाद पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

पोदलोचन हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

हत्या में एक नाबालिग भी शामिल

पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए एक अपराधी का नाम मनोज अहिर है जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है. दोनों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. एसपी ने बताया कि मामले के मुख्य अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 1, 2021, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details