झारखंड

jharkhand

Road Accident in Chandil: सड़क हादसे में तीन की मौत, डिवाइडर से टकराई बारातियों से भरी पिकअप वैन

By

Published : May 12, 2022, 9:40 AM IST

Updated : May 12, 2022, 11:59 AM IST

सरायकेला खरसावां के चांडिल में सड़क दुर्घटना हुई है. चांडिल थाना क्षेत्र के चिलगु पुलिया पर हुए सड़क हादसे में तीन की मौत हो गयी है. चिलगु पुलिया पर बारातियों से भरी पिकअप वैन डिवाइडर से टकराई, जिसमें ये हादसा हुआ है.

three-died-in-road-accident-in-chandil-of-seraikela-kharsawan
सरायकेला खरसावां

सरायकेला-खरसावांः जिला में चांडिल थाना क्षेत्र के चिलगु पुलिया पर गुरुवार तड़के दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें पिकअप वैन के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं करीब सात लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में बारात जा रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, सिर बाहर निकालने से हुआ हादसा


चांडिल में सड़क दुर्घटना हुई है. इस सड़क हादसे में तीन की मौत हो गयी है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्त्परता दिखाते हुए घायलों को एमजीएम अस्पताल भिजवा दिया है. बताया जाता है कि सभी उरमाल के रहनेवाले हैं और शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी क्रम में चिलगू पुलिया के समीप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही चांडिल थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गए. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से एमजीएम अस्पताल भिजवाया गया है. घायलों में चौका थाना क्षेत्र के उरमाल के सोनू सिंह, लव सिंह मुंडा, ईचागढ़ के दारूदा का शैलेंद्र मछुआ, शिबू मछुआ बुद्धेश्वर मुंडा, ईचागढ़ के शंकरडीह का अजय कुमार महतो शामिल हैं.

देखें पूरी खबर

ड्राइवर को आ गयी थी नींदः घटना की जानकारी मिलने पर भी परिजन भी जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल पहुंच गए हैं. अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है. मिली जानकारी अनुसार पिकअप वैन का ड्राइवर दिन भर पंचायत चुनाव के प्रचार में गाड़ी चला रहा था. इसके बाद बारात में चला गया और रात में पार्टी भी की. इसी के चलते उसे नींद आ गई और नींद के चलते यह सड़क हादसा हुआ. जिसमें पिकअप वैन डिवाइडर से टकराई और तीन लोगों ने जान गंवा दी.

Last Updated : May 12, 2022, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details