झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बर्थ डे सेलिब्रेट करने गए थे घरवाले बाहर, 14 लाख के गहने सहित नगद ले उड़े चोर

सरायकेला जिले के आरआईटी थाना इलाके में चोरों ने घर से लगभग 14 लाख के गहने और नगद लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Oct 8, 2019, 4:21 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 4:33 PM IST

चोरी के बाद बिखरे सामान

सरायकेला: जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत MIG- 79 निवासी सुधीर कुमार सिन्हा के घर सोमवार रात चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लगभग 14 लाख के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

देखें पूरी खबर

बर्थ डे मनाने गए थे सभी
बताया जाता है कि सोमवार को परिवार में दो बच्चों का जन्मदिन था. सभी शाम साढ़े सात बजे के आसपास बाहर बर्थडे सेलिब्रेट करने निकले थे. वापस लौटने पर घर का ताला टूटा पाया, जिसके बाद सभी के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें-चतरा: ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, पूरे गांव में मातम

कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे

वहीं, घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने आरआईटी थाना पुलिस को दी. जहां सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार दलबल के साथ जांच करने के बाद आरआईटी थाना प्रभारी को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया है. कुछ अहम सुराग भी पुलिस के हाथ लगे हैं.

ये भी पढ़ें-डेढ़ साल से अपने पिता का इंतजार कर रहे हैं बच्चे, अफगानिस्तान में अगवा हुआ है हुलास महतो

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं. सीसीटीवी फुटेज में रेकी करते दो संदिग्ध युवक साफ नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बताया जाता है कि परिवार में दिसंबर महीने में बेटी की शादी होनेवाली थी, उसी के लिए गहने खरीदकर रखे गए थे.

Last Updated : Oct 8, 2019, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details