झारखंड

jharkhand

Crime News Seraikela: दंपती ने ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते शख्स को पकड़ा रंगेहाथ, फिर पीट-पीट कर मार डाला

By

Published : Mar 18, 2023, 3:41 PM IST

सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर इलाके में पिटाई से आरोपी चोर की मौत हो गई है. दरअसल आरोपी ट्रैक्टर से बैटरी की चोरी कर रहा था, इसी दौरान ट्रैक्टर मालिक दंपती ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

http://10.10.50.75//jharkhand/18-March-2023/jh-ser-01-maut-jh10027_18032023140403_1803f_1679128443_949.jpg
Theft Accused Dies Due To Beating In Seraikela

सरायकेला-खरसावां: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया के शिवनारायणपुर में शनिवार सुबह ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते एक शख्स को रंगेहाथ पकड़ कर दंपती ने बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे शख्स की मौत हो गई है. मृत व्यक्ति की पहचान लोलको गोप के रूप में की गई हैं. वह शिवनारायणपुर के पास रहता था.

ये भी पढे़ं-Murder In Seraikela: दांत में फंसा भुंजा नहीं निकाला तो भतीजे ने कर दी चाची की हत्या

शुक्रवार की देर रात की घटनाः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात तकरीबन 1:30 बजे लोलको गोप ने शिवनारायणपुर निवासी पुटूरु टुडू के घर के समीप ट्रैक्टर की बैटरी को चुराने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान पुटूरु टुडू की नजर उस पर पड़ गई. जिसके बाद पुटूरु टुडू ने उस पर हमला कर दिया. इस बीच उसकी पत्नी भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पति-पत्नी ने मिलकर डंडे से लोलको गोप की पिटाई कर दी. हालांकि शनिवार सुबह तक लोलको गोप होश में था, लेकिन समय पर इलाज नहीं मिलने के चलते उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पतालः घटना के बाद शनिवार सुबह जानकारी मिलते ही आदित्यपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर सरायकेला सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में लेकर थाना ले आई है. वहीं आरोपी दंपती के दो छोटे बच्चे हैं.

आरोपी दंपती को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछःचोर की पिटाई से मौत मामले के आरोपी लोल्को गोप और उसकी पत्नी को पुलिस थाने में हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि आरोपी दंपती के दो छोटे बच्चे हैं. इधर, आरोपी दंपती ने पुलिस को बताया है कि आवेश में आकर उन्होंने डंडे से लोलको की पिटाई कर दी, लेकिन वे हत्या करना नहीं चाहते थे. इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details