झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में तीन बाइक अनियंत्रित होकर आपस में टकराई, घायलों का इलाज जारी

सरायकेला में देर रात प्रखंड कार्यालय के पास सड़क दुर्घटना हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवक को गंभीर चोटें आयी है. जिसका इलाज टीएमएच में कराया जा रहा है.

By

Published : Jan 5, 2021, 7:33 AM IST

road accident in seraikela
क्षतिग्रस्त बाइक

सरायकेला: जिले के प्रखंड कार्यालय के समीप देर रात तीन बाइक अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गई. जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिससे उनके पैरों की हड्डियां टूट गई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

ये भी पढ़ें- ओरमांझी मर्डर केसः स्पॉट पर पहुंची ईटीवी भारत की टीम, देखें पूरी रिपोर्ट

घायलों को टीएमएच किया गया रेफर

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को उपचार के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टर ने घायलों की गंभीर हालात के कारण बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार घायलों में से 40 वर्षीय बबलू उरांव लातेहार निवासी और पेशे से पटमदा में शिक्षक है. जो चाईबासा के मंझगांव से डेली बाइक से आना-जाना करता है. दूसरा राजू तांति उम्र 28 साल जो सीनी के सिरंगदा का रहने वाला है, जो सरायकेला किसी काम से आ रहा था. तीसरे का नाम गणेश चंद्र बासके उम्र 30 साल है, जो कदमडिहा गांव का रहने वाला है और टाटा के एक होटल में काम करता है और शाम को वापस घर लौट रहा था. इसी कड़ी में सड़क हादसा हुआ. फिलहाल इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details