झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में लॉकडाउन के दौरान सड़क हादसा, राशन लाने जा रहे शिक्षक की मौत

सरायकेला के गम्हरिया थाना अंतर्गत टाटा–कांड्रा मुख्य सड़क पर शुक्रवार दोपहर लॉकडाउन के दौरान सड़क पर हुए भीषण हादसे में एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Apr 24, 2020, 6:38 PM IST

सरायकेला में लॉकडाउन के दौरान सड़क हादसा, राशन लाने जा रहे शिक्षक की मौत
दुर्घटनाग्रस्त बाइक

सरायकेलाः जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिंडरा बेड़ा नाले के पास शुक्रवार दोपहर हुए सड़क हादसे में कोलाबीरा के रहने वाले शिक्षक वरुण कुमार सिन्हा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

सड़क दुर्घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर कोलाबीरा निवासी शिक्षक वरुण कुमार सिन्हा अपने बाइक पर सवार होकर कोलाबीरा से गम्हरिया की ओर जा रहे थे. इस बीच पिंड्राबेड़ा नाले के पास तेज गति से आ रहे एक कार के टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसकी चपेट में बाइक सवार शिक्षक वरुण कुमार सिन्हा आ गए और कार के नीचे दबकर उनकी मौत हो गई. इधर घटना के फौरन बाद गम्हरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एंबुलेंस से शव को अस्पताल भिजवाया. इधर इस हादसे के बाद कार चालक अपनी जान बचाते हुए फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

बच्चे को राशन पहुंचाने जा रहे थे शिक्षक

जानकारी के अनुसार कोलाबीरा निवासी शिक्षक वरुण कुमार सिन्हा अपने बेटे को जमशेदपुर के कदमा में राशन पहुंचाने जा रहे थे, इस बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इधर इस घटना के बाद मृत शिक्षक के परिजनों का बुरा हाल है. वहीं लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर सड़कों पर वाहनों का आवागमन बढ़ गया है. नतीजतन तेज गति से आ रहे इस कार ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया, वही लॉकडाउन के दौरान एक ओर जहां सड़क हादसों में कमी आई है, वहीं इस घटना से सभी अचंभित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details