झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जेल में बंद कैदी की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा जमकर काटा बवाल

सरायकेला जेल में चोरी के आरोपी कैदी शम्स तबरेज उर्फ सोनू की मौत हो गई. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं परिजनों ने पुलिस प्रशासन, जेल प्रशासन के साथ अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

By

Published : Jun 22, 2019, 4:30 PM IST

कैदी की मौत

सरायकेला: जेल में बाइक चोरी के आरोपी कैदी शम्स तबरेज उर्फ सोनू की मौत हो गई. कैदी की तबीयत बीते रात से ही खराब थी. शनिवार की सुबह उसे सदर अस्पताल लाया गया.

कैदी की मौत के बाद हंगामा

लापरवाही का आरोप
अस्पताल में तैनात डॉक्टरों द्वारा उसकी लाइफ सेविंग ट्रीटमेंट के रुप में कार्रवाई की गई, लेकिन उसकी मौत हो गई. इधर घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन इकट्ठा हो गए और पुलिस प्रशासन, जेल प्रशासन के साथ अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

अस्पताल में हंगामा
वहीं, मृत सोनू की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. भीड़ की संख्या बढ़ने के बीच लोगों ने कैदी की मौत न होने और उसके कोमा में होने का दावा किया और अस्पताल प्रशासन से रेफर करने की मांग की. इस दौरान आधे घंटे तक हंगामा भी हुआ.

ये भी पढ़ें-सड़क पर लूटपाट और छेड़खानी करने वाला अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा गया जेल

दबाव में टीएमएच रेफर
सरायकेला थानेदार और एसडीपीओ सरायकेला अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे. मृत कैदी के परिजनों के दबाव में उसे जमशेदपुर के टीएमएच रेफर किया गया है. हालांकि चिकित्सकों के अनुसार कैदी का ईसीजी भी निकाला गया है और उसकी मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details