झारखंड

jharkhand

ETV BHARAT IMPACT: राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षिका और छात्राओं को अराजक तत्व करते हैं परेशान, एसपी को कार्रवाई का आदेश

By

Published : Mar 13, 2021, 12:53 AM IST

Updated : Mar 13, 2021, 11:57 AM IST

आदित्यपुर निगम क्षेत्र स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में असामाजिक तत्व एक स्कूल की शिक्षिका को काफी समय से परेशान कर रहे हैं. संध्या राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित की जा चुकी हैं. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया.

police-will-take-action-against-the-youth-who-harassed-the-teacher-in-seraikela
एसपी को कार्रवाई का आदेश

सरायकेला: झारखंड पुलिस ने ईटीवी भारत की खबर पर प्रमुखता से संज्ञान लिया है. दरअसल, आदित्यपुर निगम क्षेत्र स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में असामाजिक तत्व एक स्कूल की शिक्षिका को काफी समय से परेशान कर रहे हैं. संध्या राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित की जा चुकी हैं. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया. इसके बाद मामले पर झारखंड पुलिस ने संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

असामाजित तत्वों को लेकर की गई ट्वीट

इसे भी पढे़ं: बंगाल चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारेगा झामुमो, सीएम हेमंत सोरेन ने की घोषणा

झारखंड पुलिस ने पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए सरायकेला पुलिस और एसपी को मामले के संबंध में कार्रवाई का आदेश दिया है. गौरतलब है कि स्कूल से सटे फुटबॉल मैदान में खेल के दौरान असामाजिक तत्व की ओर से अक्सर स्कूल में फुटबॉल फेंकी जाती है. इसके बाद ये शख्स स्कूल की शिक्षिका समेत छात्राओं से बदसलूकी करते हैं.

पूरे मामले को लेकर स्कूल की प्राचार्या संध्या प्रधान ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत की और जिला प्रशासन समेत सभी आला अधिकारियों को शिकायत पत्र की अतिरिक्त प्रति भेजी है.

Last Updated : Mar 13, 2021, 11:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details