झारखंड

jharkhand

पुलिस कर रही लॉकडाउन का उल्लंघन! दोपहर 2:00 बजे बाद भी हो रही दुकानों में खरीदारी

By

Published : May 8, 2021, 10:50 PM IST

सरायकेला के कपाली नगर परिषद क्षेत्र में पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन कर रही है. कपाली नगर परिषद क्षेत्र में पुलिस ही दोपहर 2:00 बजे के बाद दुकानों से खरीदारी कर रही है.

Police violated lockdown in Kapali Municipal Council area of Seraikela
सरायकेला पुलिस

सरायकेला: कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन के तहत 2:00 बजे तक तकरीबन सभी दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है. इसे लेकर सरायकेला जिला के विभिन्न क्षेत्रों में स्थानीय पुलिस द्वारा नियम का सख्ती से अनुपालन कराया जा रहा है. लेकिन जिला के ही कपाली नगर परिषद क्षेत्र में पुलिस ही दोपहर 2:00 बजे के बाद दुकानों से खरीदारी कर रही है. ऐसे में आम लोगों के बीच गलत संदेश जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- कपाली नगर परिषद क्षेत्र के सामुदायिक भवन में बनेगा अस्थाई अस्पताल, SDO ने किया निरीक्षण

शनिवार दोपहर 2:00 बजे के बाद कपाली नगर परिषद क्षेत्र के प्रमुख बाजारों को पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी द्वारा घूम-घूम कर बंद करवाया गया. लेकिन खुद पुलिस पदाधिकारी और जवान ही दोपहर 2:00 बजे के बाद खुली दुकानों में रुक कर खरीदारी करते देखे गए. इधर जैसे ही इन पुलिस पदाधिकारी और पुलिस जवानों की नजर कैमरे पर पड़ी तो सभी दुकानों से अलग हो गए. इस दौरान पूछे जाने पर पुलिसकर्मियों ने बताया कि 2:00 बजे के बाद सभी दुकानों को बंद करवाया जा रहा है. लेकिन राशन की दुकानों पर कुछ देर तक भीड़ रहती है. जिन्हें मोहलत देकर बंद करवाया जा रहा है. इधर पुलिस कर्मियों ने बताया कि ड्यूटी खत्म होने के दौरान जरूरत के कुछ सामान ये दुकानों से खरीद रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details