झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में पुलिस ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, कई लोगों से वसूला गया जुर्माना

सरायकेला में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. उसके बावजूद भी कई लोग लापरवाह बिना मास्क लगाए सड़कों पर निकल रहे हैं. शुक्रवार को पुलिस ने आदित्यपुर में मास्क चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान बिना मास्क लगाए लोगों से जुर्माना वसूला गया.

By

Published : Apr 9, 2021, 10:29 PM IST

Police run mask checking campaign in Seraikela
मास्क चेकिंग अभियान

सरायकेला: कोरोना का कहर बढ़ने के बाद केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार की ओर से गाइडलाइन जारी किया गया है. गाइडलाइन का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन लगातार अभियान चला रहा है. डीसी और प्रखंड स्तर के अधिकारी लोगों से कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं. बावजूद इसका प्रभाव शहर के लोगों पर नहीं पड़ रहा है.


इसे भी पढे़ं: हाई कोर्ट ने दिया निर्देश, RIMS में सीटी स्कैन मशीन खरीद मामले पर 2 दिन में निर्णय लें अधिकारी


आदित्यपुर एस टाइप में शुक्रवार को लोग कोरोना से बेपरवाह बिना मास्क लगाए हुए सड़कों पर निकल रहे हैं. शुक्रवार को कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए पुलिस ने मास्क चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान कई लोग बिना मास्क के ही बाइक चलाते हुए पकड़े गए, जिनसे जुर्माना वासूला गया.



पुलिस को देख मास्क और हेलमेट लगाते हैं लोग
शहर के किसी कोने में भी अगर रास्ते में चेकिंग अभियान चल रहा है तो अधिकांश लोग पुलिस को देखकर कुछ दूर पहले ही रुक जाते हैं और मास्क के साथ-साथ हेलमेट लगा लेते हैं. इस दौरान कई लोग पकड़े भी जाते हैं और उनसे जुर्माना भी वसूल किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details