झारखंड

jharkhand

बालू कारोबारी हत्याकांड में पुलिस की कार्रवाई तेज, हिरासत में दो संदिग्ध

सरायकेला में कुछ दिन पहले हुए बालू व्यवसायी की हत्या में पुलिस की कार्रवाई तेज हुई है. पुलिस ने सीसटीवी के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पूछताछ कर रही है.

By

Published : Dec 18, 2020, 8:36 AM IST

Published : Dec 18, 2020, 8:36 AM IST

police-caught-two-suspects-in-sujoy-nandi-case-in-saraikela
पुलिस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

सरायकेला: आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एस टाइप चौक पर बालू व्यवसायी सुजय नंदी हत्याकांड में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की है. कैमरे में कैद के गतिविधयों को लेकर पुलिस ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इनमें से एक को पुलिस ने मिरुडीह और दूसरे को मांझीटोला से पकड़ा है. जानकारी के अनुसार घटना से पहले इन्होंने हत्याकांड में शामिल आरोपियों को सूचना दी थी. इसी शक के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- सीएम हेमंत सोरेन पर लगे गंभीर आरोप पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, महाराष्‍ट्र के डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

कुछ दिनों पहले ही आरोपी जेल से आया था बाहर
बालू कारोबारी की हत्या में आरोपी संजीव लोहार का नाम सामने आ रहा है, हालांकि पुलिस ने अब तक किसी भी नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. जानकारी के अनुसार 4 साल पहले दूसरे बालू कारोबारी दीपक मुंडा की भी ठीक उसी स्थान पर बम और गोली मारकर निर्मम हत्या की गई थी. जिसमें संजीव लोहार को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं आरोपी संजीव लोहार फिलहाल कुछ दिनों पहले ही बेल पर जेल से बाहर आया था. बताया जाता है कि बालू कारोबारी मृतक सुजय नंदी भी 4 वर्ष पहले बालू के वर्चस्व में मारे गए दीपक मुंडा हत्याकांड का मुख्य गवाह था.

पुलिस सभी पहलुओं की कर रही जांच
बालू कारोबारी दीपक मुंडा हत्याकांड में जेल में सजा काट रहे अपराधी कृष्णा गोप पर हत्याकांड का शक जताया जा रहा है. जो कि पूर्वी सिंहभूम जिले के घाघीडीह जेल में बंद है, पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details