झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 3, 2021, 7:11 AM IST

ETV Bharat / state

सरायकेला में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

सरायकेला-खरसावां में सड़क दुर्घटना में एक स्कूटी सवार की मौत हो गई. जिला के टाटा-कांड्रा मार्ग पर गम्हरिया के ऊषा मोड़ के पास ईंट से लदे ट्रैक्टर ने स्कूटी को ठोकर मार दी, जिससे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

One person died in in Seraikela
सरायकेला में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

सरायकेला: जिला के टाटा-कांड्रा मार्ग पर गम्हरिया के ऊषा मोड़ के पास बुधवार की दोपहर ईंट से लदे ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. जिसमें स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान टायो कॉलोनी निवासी नवीन कुमार सिंह (36) के रुप में हुई है. जबकि स्कूटी चालक छोटा गम्हरिया निवासी मंटू गोराई गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें-E-PASS की जांच कर रहे पुलिसकर्मी को बाइक ने रौंदा, मौके पर ही मौत


सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची गम्हरिया पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक टायो कंपनी का कर्मचारी था, जो कंपनी बंद होने के बाद लोगों को चार पहिया सिखाने काम करता था. नवीन कुमार सिंह गम्हरिया स्थित गोराई हार्डवेयर दुकान के संचालक मंटू गोराई के साथ स्कूटी से दुकान का समान लेकर जुगसलाई से अपने घर लौट रहा था.

इसी दौरान ऊषा मोड़ में सड़क पार करने के दौरान कांड्रा की ओर से तेज गति में आ रही ईंट से लदे ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक लगाया. जिससे ईंट से लदा ट्रैक्टर पलट गया और स्कूटी में जोरदार ठोकर लग गई. ट्रैक्टर की ठोकर से मंटू दूर जा गिरा, जबकि नवीन ट्रैक्टर के चक्के नीचे दब गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद सड़क पर ईंट बिखर जाने से काफी देर तक मार्ग पर वाहनों का परिचालन प्रभावित रहा. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त वाहन और ईंट हटाकर कर वाहनों का परिचालन सामान्य कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details