झारखंड

jharkhand

झारखंड में हैंडबॉल खिलाड़ियों के लिए होगी नए अध्याय की शुरूआत, हसन इमाम मलिक चुने गए नेशनल टेक्निकल कमेटी के सदस्य

By

Published : Jan 15, 2021, 8:08 AM IST

हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के टेक्निकल कमेटी के सदस्य के रूप में टाटा स्टील कर्मी और खिलाड़ी हसन इमाम मलिक को अगले 3 साल के लिए चयनित किया गया है. इस मौके पर हसन इमाम मलिक का अभिनंदन किया गया.

new member of Technical Committee of the Handball Federation of India
हसन इमाम मलिक का अभिनंदन

सरायकेला: वर्षों से झारखंड और बिहार के हैंडबॉल खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान और मुकाम नहीं मिल पाया है, लेकिन अब जल्द ही बेहतर प्रयास कर छोटे शहर के खिलाड़ियों को भी इंडिया लेवल पर पहचान दिलाने का प्रयास किया जायेगा. उक्त बातें हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के टेक्निकल कमेटी के सदस्य चुने गए मशहूर हैंडबॉल खिलाड़ी हसन इमाम मलिक ने कही.

ये भी पढ़ें-पिछले 24 घंटे में झारखंड में मौसम रहा शुष्क, तापमान में बढ़ोतरी की संभावना

हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के टेक्निकल कमेटी के सदस्य के रूप में जमशेदपुर निवासी और टाटा स्टील कर्मी खिलाड़ी हसन इमाम मलिक को अगले 3 साल के लिए नेशनल टेक्निकल कमेटी में सदस्य के रूप में चयनित किया गया है. इस उपलब्धि पर आदित्यपुर विकास समिति के संरक्षक और नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह की ओर से हसन इमाम मलिक का अभिनंदन किया गया.

इस कार्यक्रम के दौरान पुरेंद्र नारायण सिंह ने शॉल और गुलदस्ता भेंट कर हसन इमाम मलिक का स्वागत किया गया. इस मौके पर पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि कड़ी लगन और मेहनत से हैंडबॉल के विख्यात खिलाड़ी के रूप में हसन इमाम मलिक ने ख्याति प्राप्त की है. इनके प्रयासों से आज टाटा स्टील के सौजन्य से सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र के नए खिलाड़ियों को भी उभरने का भरपूर अवसर प्रदान किया जा रहा है जो काबिले तारीफ है.

इस मौके पर हसन इमाम मलिक ने कहा कि वर्षों से राष्ट्रीय स्तर पर हैंडबॉल में बिहार और झारखंड के खिलाड़ियों की उपेक्षा देखी गई है, लेकिन अब इनकी ओर से झारखंड के हैंडबॉल खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने की कवायद शुरू की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details