झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, घर से बुलाकर युवक के साथ की गई थी मारपीट

सरायकेला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मांझी टोला में एक युवक के साथ मारपीट की गई थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 7, 2021, 7:32 PM IST

Murder accused arrested in Seraikela
आरोपी गिरफ्तार

सरायकेला:जिले केआदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मांझी टोला में संतोष पांडे नामक युवक की हत्या मामले के आरोपी धीरज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के महज 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढे़ं: सरायकेला: अवैध लौह अयस्क का व्यापार करने वाले दो ट्रक मालिक गिरफ्तार


आदित्यपुर थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतक की पत्नी अनीता देवी के बयान पर धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि संतोष पांडे के साथ मांझी टोला में मारपीट हुई थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.


घर से बुलाकर ले गया था आरोपी
संतोष की पत्नी अनीता देवी ने पुलिस को बयान में बताया कि मांझी टोला बैंक कॉलोनी का रहने वाला धीरज सिंह ने उसके पति संतोष पांडे को घर से बुलाकर ले गया था, उसके बाद मारपीट कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details