झारखंड

jharkhand

आत्महत्या या हत्या! सरायकेला में पेड़ से लटका मिला मां बेटी का शव

By

Published : Jun 23, 2022, 1:03 PM IST

सरायकेला में मां बेटी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी है. मौके पर पहुंची पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. ये पूरा मामला राजनगर थाना क्षेत्र का है.

Mother and daughter dead body found in Seraikela
सरायकेला

सरायकेला: जिला के राजनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां राजनगर थाना से महज 1 किलोमीटर दूरी पर स्थित घुटुसाई गांव में सड़क किनारे नीम के पेड़ पर एक मां और उसकी 3 साल की मासूम बेटी का शव लटकता हुआ मिला. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

इसे भी पढ़ें- बोकारो में मां-बेटी का शव फंदे से लटका मिला, लोगों ने जताई हत्या की आशंका

सरायकेला में मां बेटी का शव लोग सकते में है. ग्रामीणों के मुताबिक घटना सुबह लगभग 5 बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये दोनों मां बेटी हैं. इस घटना की जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दे दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मां और बेटी के शव को पेड़ से उतारा और आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है. शव की पहचान सलगे टुडू (25 वार्षीय), बच्ची फूलो टुडू (3 वर्ष) के रूप में की गई है. मृतका के पति का नाम बासुदेव टुडू है, जो घुटुसाई में रहता है. मृतका का मायके राजनगर प्रखंड अंतर्गत गोविंदपुर के डांडू गांव में है.

देखें वीडियो

इस मामले को लेकर राजनगर पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला लग रहा है. लेकिन पूरे मामले की जांच की जा रही है कि पूरा मामला हत्या या आत्महत्या की पुष्टि अभी करना मुश्किल है. अभी दोनों के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही कुछ निष्कर्ष पर आया जा सकता है.


पति को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछः घटना को लेकर बताया जाता है कि इस घटना के वक्त महिला का पति बासुदेव टुडू घर में सो रहा था, घटना की जानकारी उसे बाद में हुई. इधर इस घटना के बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. जबकि पति को पुलिस ने हिरासत में रखा है और मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details