झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झूठी हैं सांसद गीता कोड़ा, आदिवासियों को गुमराह कर हासिल की जीत : लक्ष्मण गिलुवा

सिंहभूम संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने गीता कोड़ा की जीत पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने भोले-भाले आदिवासियों को गुमराह कर ठगने का काम किया है.

By

Published : May 27, 2019, 2:49 AM IST

Updated : May 27, 2019, 3:02 AM IST

लक्ष्मण गिलुवा

सरायकेला: कांग्रेस की नवनिर्वाचित सांसद गीता कोड़ा की जीत पर सिंहभूम संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गीता कोड़ा ने झूठ के दम पर चुनाव में जीत दर्ज की है उन्होंने भोले-भाले आदिवासियों को गुमराह कर ठगने का काम किया है.

लक्ष्मण गिलुवा का बयान

पूर्व सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा रविवार देर रात सरायकेला के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 19 में पहुंचे थे. जहां एक दिन पूर्व ही तमाड़ थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मृत भाजपा कार्यकर्ता पंकज झा के आवास पहुंचकर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. इसके साथ ही लक्ष्मण गिलुवा ने इस सड़क दुर्घटना के उच्च स्तरीय जांच का भी आश्वासन मृत भाजपा कार्यकर्ता के परिजनों को दिया.

इस मौके पर सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि मिस मैनेजमेंट के चलते ही इन्होंने अपनी सीट गंवा दी. लेकिन इन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में इसकी भरपाई भाजपा द्वारा कर ली जाएगी.

लक्ष्मण गिलुवा ने कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के जीत पर आपत्ति जताते हुए कहा कि गीता कोड़ा ने झूठ के बुनियाद पर भोले भाले आदिवासियों को छल प्रपंच कर ठगने का काम किया. उन्होंने लोगों को बरगला कर वोट लिया लेकिन 2 से 3 माह के अंदर ही झूठी गीता कोड़ा के इस झूठे प्रपंच का खुलासा होगा.

Last Updated : May 27, 2019, 3:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details