झारखंड

jharkhand

जूली हत्याकांड: हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार, घायल बेटी ने खोला राज

By

Published : May 16, 2021, 7:30 AM IST

सरायकेला में जूली टुडू हत्याकांड के आरोपी प्रेमी मंगल हांसदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. आदित्यपुर और आरआईटी पुलिस की संयुक्त टीम ने गम्हरिया से मंगल हांसदा को गिरफ्तार किया है.

Julie Tudu murder accused arrested in seraikela
जूली टूडू हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

सरायकेला: जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत काशीडीह तालाब के पास मुसाबनी जामसोल की रहने वाली 33 वर्षीय जुली टुडू की चाकू मारकर हत्या करने वाले हत्यारे प्रेमी मंगल हांसदा को आदित्यपुर और आरआईटी पुलिस की संयुक्त टीम ने गम्हरिया से गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से हत्या में प्रत्युक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें-गढ़वा: आर्केस्टा देखने गए युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

आरआईटी थाना में मृतका के भाई फुदान टुडू के बयान पर मंगल हांसदा के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. फुदान टुडू ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा काम के सिलसिले में बेंगलुरु में रहता है, जबकि उसकी बहन और भगिनी को काशीडीह में किराये में रखकर गया है. उसकी बहन भी यहां काम करती थी. इस दौरान उसे मंगल से प्यार हो गया था, लेकिन मंगल को यह बात पसंद नहीं थी कि वो किसी और से बातचीत करे लेकिन उसकी बहन काम के लिए इधर-उधर ठेकेदारों से बात करती थी.

वहीं, घटना के एक दिन पहले मंगल उसकी बहन और भगिनी को गम्हरिया अपने किसी रिश्तेदार के यहां ले गया था. रात में वे लोग वहीं रुक गए थे. सुबह वहां से लौटने के वक्त दोनों में बकझक हुई और रास्ते में पड़ने वाले तालाब के पास शौच करने का बहाना कर रुका. इस बीच मंगल ने उसकी बहन और भगिनी को चाकू मारकर हत्या कर दी और दोनों को मरा समझकर भाग गया, लेकिन संयोग से उसकी भगिनी बच गई जिसने पुलिस को पूरी बात बता दी. पुलिस ने आदित्यपुर थाना में मामले का खुलासा किया और आरोपी मंगल हांसदा को जेल भेज दिया. इस अभियान का नेतृत्व आदित्यपुर थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details