झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 27, 2021, 5:47 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 6:26 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी के प्रेमी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

सराकेला में अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. यहां अवैध संबंध को लेकर रंजीत माझी नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Husband arrested for killing wife's lover in Seraikela
पत्नी के प्रेमी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

सरायकेला: चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के कपाली ओपी अंतर्गत पूरी सिल्ली गांव में पत्नी के प्रेमी की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी पति रंजीत मांझी ने पत्नी चिंतामणि मांझी के साथ अवैध प्रेम संबंध स्थापित करने से आक्रोशित होकर हाइवा चालक सोमा मांझी की पत्थर से कुचलकर हत्या की थी. जिसमें आरोपी के भतीजे और उसके दोस्त भी शामिल थे.

जानकारी देते थाना प्रभारी
पत्थर से कुचलकर हत्याप्राप्त जानकारी के अनुसार, हाइवा चालक सोम मांझी का पड़ोस की महिला चिंतामणि माझी के साथ अवैध संबंध था. जिसकी भनक पति रंजीत मांझी को लग गई थी. हत्यारोपी पति रंजीत मांझी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. उसने लगातार दो रात अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया था. जिसके बाद सोमवार देर रात उसने अपने भतीजे और उसके दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और पत्नी समेत प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ने के बाद अपने घर से कुछ दूरी पर ले जाकर हाइवा चालक को पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में ट्रैक्टर रैली में हिंसा पर पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री का बयान, असहयोग आंदोलन का 'चौरी-चौरा' न साबित हो यह घटना

शादीशुदा था चालक

हाइवा चालक सोम मांझी नीमडीह थाना क्षेत्र का रहने वाला था और वह शादीशुदा था. पुलिस ने आरोपी रंजीत मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, इस कांड में शामिल आरोपी के भतीजे समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Last Updated : Jan 27, 2021, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details