झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला के चांदडीह पहुंचे हेमंत सोरेन, बीजेपी-आजसू गठबंधन को बताया दोमुंहा सांप

जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन गुरूवार को चांडिल के धातकीडीह स्थित अपने ससुराल एक पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी-आजसू गठबंधन की जमकर आलोचना की.

By

Published : Nov 14, 2019, 5:21 PM IST

हेमंत सोरेन

सरायकेला: झारखंड विधानसभा चुनाव सिर पर है और ऐसे में जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन पूरे परिवार के साथ सरायकेला चांडिल के धातकीडीह स्थित अपने ससुराल एक पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. हालांकि पारिवारिक कार्यक्रम होने के बावजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें अकेला नहीं छोड़ा और वे चुनावी चर्चा को लेकर ही व्यस्त रहे. इस दौरान शिबू सोरेन के साथ जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और बसंत सोरेन भी मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें: झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: कोडरमा विधायक नीरा यादव का रिपोर्ड कार्ड

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन से मुलाकात करने पूर्वी सिंहभूम जेएमएम जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन, ओम लायक, सुकराम हेम्ब्रम, तरूण डे सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्त्ता व पदाधिकारी पहुंचे थे. इस दौरान हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी-आजसू गठबंधन की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि आजसू झारखंड में अपने सुविधा की राजनीति करती आ रही है. हेमंत सोरेन ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधता हुए कहा कि बीजेपी और आजसू दोमुहें सांप हैं और ये दोनों ने मिलकर झारखंड को लूटा है. इसलिए विधानसभा चुनाव में जनता इनसे पांच वर्षों का हिसाब पूछेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details