झारखंड

jharkhand

सरायकेला में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, प्रेम-प्रसंग का है मामला

By

Published : Jul 23, 2020, 10:13 PM IST

सरायकेला में युवती ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवती की उम्र 26 साल बताई जा रही है. फिलहाल युवती के परिजनों को मामले में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है.

Girl suicided in Saraikela
सरायकेला में युवती ने फांसी लगाकर दी जान

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्पना पुरी स्थित एक फ्लैट में 26 वर्षीय युवती ने अपने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्पनापुरी स्थित एंबीशन टावर की पांचवीं मंजिल में रहने वाले सुरेंद्र बोयपाई की 26 वर्षीय बेटी सीमा कुमारी ने आज अपने कमरे में दुपट्टे के सहारे पंखे से झूल आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मृत युवती के पिता को कुछ देर बाद पता चली, जब युवती काफी समय बीत जाने के बाद भी अपने कमरे से बाहर नहीं निकली.

ये भी पढ़ें: झारखंड में लगातार बढ़ रहा कोरोना, 6,761 लोग अब तक संक्रमित, 67 की मौत

पिता ने दरवाजा बंद पाया तो बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से दरवाजा तोड़ा गया तो युवती पंखे से लटकी मिली. इधर, इस घटना के बाद स्थानीय वार्ड पार्षद समेत पुलिस को सूचित किया गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृत युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जाता है कि 26 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती थी और प्रेम-प्रसंग के कारण उसने यह कदम उठाया है. फिलहाल युवती के परिजनों को मामले में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है. वहीं, पुलिस द्वारा आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details