झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

सरायकेला के कांड्रा बाजार में देर रात शॉर्ट सर्किट से चार दुकानों में भीषण आग लग गई. वहीं, दुकान में रखे कपड़े समेत अन्य सामान जलकर राख हो गए. सूचना मिले के बाद पहुंचे झारखंड अग्निशमन दल ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

By

Published : Jun 6, 2019, 11:42 AM IST

कपड़े की दुकान में लगी आग

सरायकेला: जिले के कांड्रा बाजार के पास स्टेशन रोड में बुधवार देर रात शॉर्ट सर्किट से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. वहीं, कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया. जिससे आसपास के तीन अन्य दुकान भी इसकी चपेट में आ गए.

कपड़े की दुकान में लगी आग

जानकारी के अनुसार, कांड्रा बाजार के स्टेशन रोड में स्थित नंदलाल क्लॉथ स्टोर में देर रात शार्ट सर्किट होने से आग लग गई. जिसमें दुकान में रखे कपड़े समेत अन्य सामान जलकर राख हो गए. आग इतनी भयावह थी कि उसने बगल एक जूते की दुकान और जनरल स्टोर को भी अपनी चपेट में ले लिया.

आग लगते ही स्थानीय लोगों ने उसे बुझाने की कोशिश की. लेकिन आग की लपटे बढ़ती चली गई. जिससे वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग को बेकाबू होता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन दल को दी, जिसके बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और तकरीबन 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details