झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला: सरकारी योजनाओं का लोगों को मिला लाभ, लाभुकों के बीच चेक और गैस कनेक्शन का वितरण

जिला प्रशासन केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को धरातल पर उतारने और अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ दिलाने के उद्देश्य से प्रयासरत है. इसी क्रम में तालाब जीर्णोद्धार कार्यक्रम, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और एलपीजी गैस कनेक्शन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

By

Published : Feb 28, 2019, 4:05 AM IST

जानकारी देते डीसी

सरायकेला: जिला प्रशासन केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को धरातल पर उतारने और अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ दिलाने के उद्देश्य से प्रयासरत है. इसी क्रम में तालाब जीर्णोद्धार कार्यक्रम, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और एलपीजी गैस कनेक्शन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाली महिलाओं और बच्चियों को सम्मानित किया गया. साथ ही सुकन्या समृद्धि योजना के लाभुकों के बीच चेक और उज्जवला योजना के लाभुकों के बीच गैस का कनेक्शन भी वितरित किया गया.

जानकारी देते डीसी

इस मौके पर मौजूद जिला उपायुक्त छवि रंजन ने जन उपयोगी योजनाओं की जानकारी आम लोगों को देते हुए योजनाओं से लाभ लेने की अपील लाभुकों से की. वहीं, बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के नारे को बुलंद करते हुए वर्तमान परिवेश में मानसिकता बदल कर बेटियों और महिलाओं को सम्मान देने का भी संकल्प कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details