झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 20, 2020, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

DGP ने ऑपरेशन त्रिशूल का लिया जायजा, स्थानीय लोगों ने लगाए भारत माता की जय के नारे

झारखंड के डीजीपी कमल नयन चौबे गुरुवार को सरायकेला पहुंचे, जहां उन्होंने ऑपरेशन त्रिशूल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने स्थानीय युवकों के फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया और खेल का लुत्फ भी उठाया. वहीं, घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवाओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए.

DGP takes stock of operation trishul in naxalite affected area of seraikela
फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया

सरायकेला: झारखंड के डीजीपी कमल नयन चौबे गुरुवार को जिले के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जिले में चल रहे ऑपरेशन त्रिशूल का जायजा लिया. इस दौरान डीजीपी कमल नयन चौबे ने जिले के घोर नक्सल प्रभावित इलाकों गोमियाडीह और रायजामा में बन रहे नए पुलिस पिकेट का निरीक्षण भी किया.

देखें पूरी खबर

डीजीपी ने रायजामा पिकेट के पास ही स्थानीय युवकों के फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया और खेल का लुत्फ भी उठाया. इस मौके पर डीजीपी ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए पांच हजार नगद इनाम भी दिए. डीजीपी ने पुलिस को क्षेत्र के लोगों के सर्वांगीण विकास की दिशा में के काम करने के लिए प्रेरित किया.

ये भी देखें-रांची में भी 'कोरोना' का खौफ, मांसाहारी बन रहे शाकाहारी, व्यापारियों का धंधा पड़ा मंदा

वहीं, उन्होंने साफ कर दिया कि राज्य में नक्सलवाद के खात्मे तक ऑपरेशन त्रिशूल जारी रहेगा. इस दौरान सीआरपीएफ के डीजी, कोल्हान प्रमंडल के डीआइजी, रांची रेंज के सीनियर पुलिस अधीक्षक, सीआरपीएफ 196 बटालियन के कमांडेंट और जिले के एसपी मौजूद रहे.

निरीक्षण करते डीजीपी

अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवाओं ने लगाए भारत माता की जय के नारे
सरायकेला के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र गोमियाडीह और रायजामा में डीजीपी के पहुंचने पर स्थानीय युवकों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. एक ओर जहां डीजीपी ने स्थानीय ग्रामीण और युवाओं के साथ बातचीत कर उनके समस्याओं को जाना, तो वहीं, फुटबॉल मैच के बहाने युवाओं की समस्या से भी डीजीपी अवगत हुए. इस मौके पर अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवाओं ने डीजीपी के दौरे का समर्थन करते हुए भारत माता के जयकारे लगाए और पुलिस को नक्सल विरोधी अभियान में हर संभव मदद पहुंचाने का भी वादा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details