झारखंड

jharkhand

सरायकेलाः दो दिन बाद भी नहीं मिला नाबालिग का कटा सर, दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Aug 30, 2020, 8:10 AM IST

सरायकेला में शुक्रवार को एक अज्ञात नाबालिग का सर कटा शव बरामद किया गया था. घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी नाबालिग के सर को बरामद नहीं किया जा सका है. हालांकि पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है.

minor girl dead body recovered
जांच में जुटी पुलिस

सरायकेला: जिले के खरसावां-कुचाई मुख्य मार्ग अंतर्गत मनिकीर जंगल के पास शुक्रवार को एक अज्ञात नाबालिग का सर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. शव बरामद होने के दूसरे दिन भी नाबालिग के कटे सर को बरामद नहीं किया जा सका है. पुलिस लगातार जंगल में छानबीन कर रही है.

नाबालिग का शव बरामद
शुक्रवार को मनिकीर के पास जंगल में एक नाबालिग का सर कटा शव बरामद हुआ था. जिसे सबसे पहले जंगल में लकड़ी चुनने गए स्थानीय लोगों ने देखा था. इसके बाद घटना की जानकारी दलभंगा ओपी पुलिस को दी गई थी. सूचना पर पहुंची दलभंगा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी थी.

इसे भी पढ़ें-झारखंड के द्रोणाचार्य धर्मेंद्र तिवारी सम्मानित, प्रदेश में जश्न का माहौल

पुलिस की तलाश जारी
घटना के बाद शनिवार को पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड के द्वारा मनिकीर जंगल में घंटों छानबीन की, लेकिन नाबालिग का कटा हुआ सर बरामद नहीं हो सका. आशंका जाहिर की जा रही है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद सर को धड़ से अलग कर जंगल में फेंक दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details