झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 13, 2019, 6:28 PM IST

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक से युवक का शव बरामद, परिजनों ने रिश्तेदार पर लगाया हत्या का आरोप

सरायकेला के कांड्रा अंतर्गत डुमरा गांव के निकट रेलवे ट्रैक से एक युवक का शव बरामद किया गया है. इधर मृत युवक के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है.

रेलवे ट्रैक से युवक का शव बरामद

सरायकेला: कांड्रा अंतर्गत डुमरा गांव के निकट रेलवे ट्रैक से एक युवक का शव रेल सुरक्षा बल ने बरामद किया है. शव के सर और धड़ को अलग-अलग मिले. इधर मृत युवक के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है.

रेलवे ट्रैक से युवक का शव बरामद

बता दें कि सरायकेला के डुमरा निवासी संजू मंडल का शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया. वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि पुरानी दुश्मनी के कारण रिश्तेदारों ने संजू मंडल की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को रेल ट्रैक पर फेंक दिया है.

सूचना पाकर पहुंची रेल सुरक्षा बल ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि रेल पटरी पर शव बरामद होने के सूचना के तकरीबन 15 घंटे बाद मृतक के शव को रेल पुलिस द्वारा उठाया गया. इसके पूर्व स्थानीय कांड्रा थाना और रेल पुलिस के बीच सीमा विवाद के कारण मृतक का शव 15 घंटे तक ट्रैक पर ही पड़ा रहा.
घटना के बाद मृतक के परिजनों ने रिश्तेदारों पर हत्या कर काक्ष्य छुपाने का आरोप लगाया है. स्थानीय कांड्रा पुलिस भी मामले की गहनता से जांच कर रही है. जानकारी के अनुशार मृतक संजीव मंडल स्थानीय कंपनी में ठेका मजदूरी का कार्य करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details