झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में अवैध हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, देसी पिस्टल और जिंदा गोली बरामद

सरायकेला-खरसावां जिले में अवैध हथियार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल, एक लोहे का कट्टा, सात जिंदा गोली, एक मोटरसाइकिल, एक प्लास्टिक का बोरा और गिरफ्तार व्यक्ति का एक आधार कार्ड बरामद कर लिया है.

By

Published : Jun 14, 2020, 11:55 PM IST

A criminal arrested with illegal weapon in Seraikela
सरायकेला में अवैध हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

सरायकेला: जिला पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अवैध हथियार के साथ एक 50 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम शेख लतीफ बताया जा रहा है, जो ईचागढ़ थाना क्षेत्र के बड़ा आमडा गांव का रहने वाला है.

सरायकेला में अवैध हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने उसके पास से एक छह चक्रीय देसी पिस्तौल, एक लोहे का कट्टा, सात जिंदा गोली, एक यहामा मोटरसाइकिल, एक प्लास्टिक का बोरा और गिरफ्तार व्यक्ति का एक आधार कार्ड बरामद कर लिया है. रविवार को चौका थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए चांडिल एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सरायकेला को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ तिरुलडीह से ईचागढ़ की ओर मोटरसाइकिल से आ रहा है.

ये भी पढ़ें: रिम्स के टेस्टिंग लैब से आई रिपोर्ट में 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

वहीं, इस सूचना के सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई हेतु एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. वहीं, घटित टीम की ओर से तिरुलडीह और ईचागढ़ थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों ओर चेकिंग की गई. इसी क्रम में ईचागढ़ थाना क्षेत्र के खोखरो पुल के पास चेकिंग कर रहे पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों को दिखाई दिया कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से तिरुलडीह की ओर से आ रहा है. नजदीक आने पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रुकने का इशारा किया, तो वह पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल घुमाकर भागने का प्रयास करने लगा. उसी दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों ने खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली गई. उसके पास दो हथियार और सात जिंदा गोली बरामद की गई. एसडीओपी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति पर पहले से ही दो आपराधिक मामले दर्ज हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद महतो भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details