झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आदित्यपुर एमआईजी फ्लैट में एक दंपती ने की आत्महत्या, परिवार में था संपत्ति विवाद

सरायकेला में एक दंपती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली (Couple commits suicide in Adityapur). दोनों आदित्यपुर के एमआईजी फ्लैट में रह रहे थे. बताया जा रहा पारिवारिक विवाद में दोनों ने अपनी जान दे दी (Couple commits suicide). फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 22, 2022, 4:37 PM IST

Couple commits suicide in Adityapur
Couple commits suicide in Adityapur

सरायकेला: जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक दंपति ने आत्महत्या कर ली (Couple commits suicide in Adityapur) है. घटना दिन्डली बस्ती की है, जहां एमआईजी फ्लैट में मुकेश अग्रवाल और वीणा अग्रवाल नाम के दंपति रहते थे. दोनों ने शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है (Couple commits suicide). आत्महत्या का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:धनबाद-गया रेल लाइन पर व्यक्ति का मिला शव, हत्या या आत्महत्या पता लगाने में जुटी पुलिस

क्या है पूरा मामला:जानकारी के अनुसार मृतक मुकेश अग्रवाल के परिवार में संपत्ति विवाद चल रहा था. परिवार के कुछ लोग विवाद सुलझाने आदित्यपुर थाना पहुंचे थे. इसी बीच दंपति ने कमरे में एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त मृतक के पिता घर में मौजूद थे. जिन्होंने अन्य परिजनों को मामले की जानकारी दी. इधर घटना के फौरन बाद आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति के शव को कब्जे में लेकर एमजीएम अस्पताल भेजा, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मुकेश अग्रवाल फिलहाल में जमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम कर रहा था. मुकेश अग्रवाल कुल 5 भाई हैं, वहीं मौके पर मौजूद एक भाई और उसकी पत्नी से घटना के संबंध में पूछे जाने पर वे वहां से भाग खड़े हुए.

दो साल पहले खरीदा था एमआईजी फ्लैट: मृतक मुकेश अग्रवाल का परिवार व्यवसाय से जुड़ा है लेकिन, वर्तमान में पारिवारिक विवाद को लेकर मुकेश ने 2 साल पहले ही दिन्डली बस्ती से सटे हाउसिंग में एमआईजी फ्लैट खरीदा था. जहां वह अपनी पत्नी और वृद्ध माता-पिता के साथ रहता था. इधर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details