झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री देंगे सरायकेला को सौगात, 400 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

By

Published : Feb 20, 2019, 7:08 AM IST

लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास सरायकेला को बड़ी सौगात देंगे. मुख्यमंत्री 400 करोड़ के शहरी जलापूर्ति और प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का शिलान्यास करने 23 फरवरी को सरायकेला आएंगे.

मुख्यमंत्री देंगे सरायकेला को सौगात

सरायकेला: लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास सरायकेला को बड़ी सौगात देंगे. मुख्यमंत्री 400 करोड़ के शहरी जलापूर्ति और प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का शिलान्यास करने 23 फरवरी को सरायकेला आएंगे.

मुख्यमंत्री देंगे सरायकेला को सौगात

लोकसभा चुनाव जैसे- जैसे नजदीक आ रहा है राज्य के लोगों को अलग-अलग सौगात मिलता जा रहा है. राज्य के मुखिया रघुवर दास शहरी क्षेत्र के लोगों को 400 करोड़ की योजनाओं की सौगात देने सरायकेला आ रहे हैं, मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन पूरी तरह से तैयारियों मे जुट गई है, इसके साथ लोगों में भी काफी उत्साह का माहौल है. आपको बता दें इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 फरवरी को राज्य की जनता को कई सौगात दिए थे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास आगामी 23 फरवरी को सरायकेला जिले के आदित्यपुर में शहरी जलापूर्ति योजना समेत प्रधानमंत्री आवास योजना और अन्य कई विकास योजनाओं का आधारशिला रखेंगे. शहर में 400 करोड़ की लागत से बनने वाली शहरी जलापूर्ति योजना लगभग 36 महिने में पूरी हो जाएगी, उसके बाद शहर के लोगों को पानी की समस्याओं से निदान मिल जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ सीएम रघुवर दास प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत शहरी क्षेत्र में 220 घरों के निर्माण और ग्रामीण क्षेत्रों के 66 आवासों के निर्माण के लिए आधारशिला रखेंगे. इसके अलावा जिले से संबंधित अन्य कई विकास योजनाओं का शिलान्यास मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे.

मुख्यमंत्री द्वारा किए जाने वाले सभी शिलान्यास का कार्यक्रम आदित्यपुर के फुटबॉल मैदान में आयोजित किया जाएगा. इसे लेकर जिले के डीसी छवि रंजन, एसपी चंदन कुमार सिन्हा एसडीओ समेत नगर निगम के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया, और अधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details