झारखंड

jharkhand

सरायकेला में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान तेज, 21 लोगों पर मामला दर्ज

By

Published : Jan 21, 2021, 3:22 AM IST

आदित्यपुर प्रमंडल के विभिन्न स्थानों पर बुधवार को बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान 21 लोगों पर बिजली चोरी किए जाने के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

Campaign against power theft in Saraikela
सरायकेला में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान

सरायकेला:झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड राज्य भर में बिजली चोरी रोकने के लिए लगातार मुहिम चला रही है. इसी कड़ी में बुधवार को सरायकेला में राज्यव्यापी बिजली चोरी रोको अभियान चलाया गया. इसके तहत जिले के आदित्यपुर प्रमंडल में विभिन्न स्थानों पर औचक छापेमारी की गई, जिसमें 21 लोगों पर बिजली चोरी किए जाने के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

21 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता हिमांशु कुमार ने बताया कि राज्य भर में बिजली चोरी के विरुद्ध अभियाान चलाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को सरायकेला के विभिन्न स्थानों पर बुधवार को औचक छापेमारी की गई. इसके तहत गम्हरिया, मिरुडीह और असंगी समेत आरआईटी थाना क्षेत्र में अभियान चलाया गया. इस दौरान बिजली चोरी करते विभिन्न थाना क्षेत्रों में 21 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


अब तक 268 लोगों के काटे गए बिजली कनेक्शन

सरायकेला में बिजली की चोरी को रोकने के लिए विभाग की ओर से अब तक कुल 268 लोगों के घरों के बिजली कनेक्शन काटे गए हैं, जिनमें अधिकतर बकायेदार शामिल हैं. अब तक कुल 268 लोगों पर 12 लाख रुपए बकाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details