झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला बॉक्सिंग एसोसिएशन प्रतिभाओं का करेगी खोज, खिलाड़ियों को दिया जाएगा बेहतर मंच

सरायकेला बॉक्सिंग एसोसिएशन (Seraikela Boxing Association) बेहतर खिलाड़ियों की तलाश करेगी. इसके अलावा भी अन्य खेलों से जुड़े प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए मंच दिया जाएगा. जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन की ओर से आयोजित वार्षिक आम सभा में यह अहम फैसला लिया गया है.

By

Published : Oct 17, 2021, 3:26 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 3:49 PM IST

ETV Bharat
प्रतिभाओं की तलाश

सरायकेला: जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन (Seraikela Boxing Association) शहर से लेकर गांव तक बॉक्सिंग के क्षेत्र में प्रतिभाओं की तलाश करेगी, ताकि प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान हो सके. इसके अलावा एसोसिएशन की ओर से बॉक्सिंग के साथ-साथ अन्य खेल से जुड़े खिलाड़ियों को भी मंच प्रदान कराया जाएगा. जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित वार्षिक आम सभा के दौरान यह फैसला लिया है.

इसे भी पढे़ं: टी-20 वर्ल्ड कप आज से, जानें पूरा शेड्यूल

जिले के आदित्यपुर में रविवार को जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन की वार्षिक आमसभा का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष आर के सिन्हा ने की. इस मौके पर मौजूद एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्यों ने बॉक्सिंग के साथ-साथ अन्य खेलकूद से जुड़े खिलाड़ियों को भी तलाशने और उन्हें मौका दिए जाने संबंधित निर्णय लिया. आरके सिन्हा ने बताया कि एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के नेतृत्व में एसोसिएशन द्वारा लगातार बॉक्सिंग समेत अन्य खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि संरक्षक और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा द्वारा जिले में बॉक्सिंग के साथ-साथ तीरंदाजी और हॉकी खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहित किया जा रहा है.

बॉक्सिंग एसोसिएशन की बैठक

आमसभा में ये रहे मौजूद

जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित वार्षिक आमसभा में अध्यक्ष आरके सिन्हा के अलावा मुख्य रूप से टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी, टाटा स्टील के अधिकारी उत्तम कुमार, आर्का जैन विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एसएस रज्जी, डीएवी एनआईटी स्कूल के प्राचार्य ओपी मिश्रा, लघु उद्योग भारती के प्रांतीय उपाध्यक्ष रुपेश कतरयार, मनोज कुमार, भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह समेत अन्य सदस्य शामिल रहे.

Last Updated : Oct 17, 2021, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details