झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 20, 2021, 8:00 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी के संगठन महामंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कोल्हान में पार्टी को मजबूत करने का दिया मंत्र

सरायकेला में बीजेपी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने सरायकेला समेत पूर्वी सिंहभूम जिला के बने नए जिला अध्यक्ष, मंडल और मोर्चा के प्रभारियों के साथ बैठक की. धर्मपाल सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के साथ परिचय कराना और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं तक पहुंचकर पार्टी को फिर से धारदार बनाना है.

BJP mahamantri Dharam Pal Singh held meeting with workers in seraikela
बीजेपी बैठक

सरायकेला: बीजेपी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह बुधवार को सरायकेला पहुंचे, जहां आदित्यपुर स्थित अटल पार्क में उन्होंने सरायकेला समेत पूर्वी सिंहभूम जिला के बने नए जिला अध्यक्ष, मंडल और मोर्चा के प्रभारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को कोल्हान में पार्टी को मजबूत करने का मंत्र दिया.

देखें पूरी खबर
धर्मपाल सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के साथ परिचय कराना और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं तक पहुंचकर पार्टी को फिर से धारदार बनाना है. उन्होंने कहा कि कोल्हान में फिर से पार्टी अपने पुराने लय में नजर आएगी, झारखंड सरकार के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करेंगे. झारखंड विधानसभा चुनाव में हार का सामने करने के बाद बीजेपी में संगठन स्तर पर व्यापक बदलाव किए जा रहे हैं. इसे 2024 की तैयारियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है.इसे भी पढे़ं: गुरु गोविद सिंह का 354वां प्रकाश पर्व आज, CM हेमंत सोरेन ने उनके बलिदान को किया याद

रघुवर दास की तस्वीर पोस्टर में नहीं रहने पर चर्चा का बाजार गर्म
कार्यक्रम के दौरान पोस्टर में पार्टी के वरीय नेताओं की तस्वीर के साथ पूर्व मुख्यमंत्री सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास की तस्वीर नहीं रहने की चर्चाओं का बाजार गर्म है. बैठक में जिला संगठन प्रभारी जेबी तुबिद समेत सरायकेला और जमशेदपुर महानगर बीजेपी कमेटी के वरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details