झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेलाः भाजपा नेता को लॉकडाउन का उल्लंघन करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरायकेला में लॉकडाउन को लेकर प्रशासन सख्त है. इसका उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जा रहा है. नगर पंचायत उपाध्यक्ष मनोज चौधरी को लॉकडाउन के उल्लंघन में जेल भेजा गया.

By

Published : Apr 29, 2020, 8:27 AM IST

लॉकडाउन
लॉकडाउन

सरायकेलाः जिले में कोरोना महामारी के मद्देनजर लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है. लगातार कार्रवाई हो रही है. पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सरायकेला नगर पंचायत उपाध्यक्ष व भाजपा नेता मनोज चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मनोज चौधरी लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों को जबरन रिलीफ सेंटर में रखवाना चाह रहे थे. इसको लेकर वे लोगों को भड़का भी रहे थे.

जहां पुलिस द्वारा बार-बार अनुरोध किए जाने के बाद भी वे अपनी राजनीतिक रसूख की धौंस पुलिस पर दिखाना चाह रहे थे, जिस पर सरायकेला प्रशासन ने सख्त रुख अपनाते हुए आज उन्हें जेल भेज दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक जेल भेजने के क्रम में मनोज चौधरी पुलिस के साथ उलझ भी पड़े थे, लेकिन प्रशासनिक सख्ती के आगे उनकी एक न चली.

यह भी पढ़ेंःBJP ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- तुष्टिकरण की नीति अपना रही है हेमंत सरकार

उधर मनोज चौधरी की गिरफ्तारी के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. गौरतलब है कि इससे पूर्व जिला पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयानबाजी को लेकर डीडीसी के बॉडीगार्ड को जेल भेजा जा चुका है.

वही इस कार्रवाई के बाद लोगों में दहशत देखी जा रही है. मनोज चौधरी हाल ही में विधानसभा चुनाव के दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे , जबकि निकाय पंचायत चुनाव उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर जीता था. ऐसे में इस कार्रवाई को राजनीति से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details