झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

'मॉब लिंचिंग' मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, गिरफ्तारी के डर से गांव खाली कर भागे लोग

सरायकेला में मॉब लिंचिंग से हुई शम्स तबरेज की मौत के मामले में पुलिस ने अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कुल 24 लोगों को आरोपी बनाया गया है. घटना के बाद से गांव में लगातार पुलिसिया कार्रवाई हो रही है, जिससे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. सभी आरोपी गिरफ्तारी के डर से घर से फरार हो गए हैं.  राज्य अल्पसंख्यक आयोग की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की उच्च स्तरीय जांच कर रही है.

By

Published : Jun 25, 2019, 11:31 AM IST

मॉब लिंचिंग मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार

सरायकेला :मॉब लिंचिंग से हुई शम्स तबरेज की मौत मामले में पुलिस ने अब तक कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में कुल 24 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

नामजद सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से लगातार हो रही धातकीडीह गांव में पुलिसिया कार्रवाई से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. सभी आरोपी गिरफ्तारी के डर से घर से फरार हो गए हैं. राज्य अल्पसंख्यक आयोग की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की उच्च स्तरीय जांच कर रही है.

आपको बता दें घटना 16 जून की है. बताया जा रहा है, कि एक बाइक पर सवार तीन युवक जमशेदपुर की तरफ जा रहे थे, इसी बीच धातकीडीह के पास ग्रामीणों ने उसे रोक दिया और चोर समझकर उसकी पीटाई कर पुलिस के हवाले कर दी. पुलिस ने 17 जून को तबरेज उर्फ सोनू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जहां उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद उसे सरायकेला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details