झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला: सड़क दुर्घटना में आर्मी जवान की मौत, 4 घायल

सरायकेला के राजनगर मुख्य सड़क स्थित बलिया साईं के पास सड़क दुर्घटना हुई. इस हादसे में आर्मी जवान की मौत हो गई. जबकि बोलेरो में सवार अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jan 5, 2021, 1:21 PM IST

army-soldier-died-in-road-accident-in-seraikela
आर्मी जवान

सरायकेला: नव साल आगमन के साथ ही सरायकेला जिले में सड़क दुर्घटनाओं में अचानक बेतहाशा वृद्धि देखने को मिल रही है. हर दिन हो रहे सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा रही है. ताजा घटना देर रात की है जहां राजनगर मुख्य सड़क स्थित बलिया साईं के पास तेज रफ्तार बोलेरो को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे बोलेरो में सवार आर्मी के एक जवान की मौके पर मौत हो गई. जबकि बोलेरो में सवार अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला
घटनाक्रम के अनुसार सोमवार देर रात बोलेरो में सवार मृत आर्मी का जवान सादे मुंडा जो कि बोड गांव का निवासी है, वह बोलेरो में सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर राजनगर आए थे. बोलेरो में सवार सभी लोग ओडिशा के जामदा निवासी हैं. इस बीच देर रात अपने घर लौटने के क्रम में बलिया साईं के पास अज्ञात वाहन से तेज रफ्तार बोलेरो की सीधी टक्कर हो गई. जिसमें मौके पर आर्मी जवान की मौत हो गई. जबकि बोलेरो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें से दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

ये भी पढ़े-गिरिडीह: कोविड वैक्सीनेशन की तैयारी पूरी, 21 कोल्डचेन पॉइंट में चलेगा वैक्सीन देने का काम

चीन बॉर्डर पर था तैनात आर्मी जवान

घटना के संबंध में राजनगर थाना प्रभारी शंभू शरण दास ने बताया कि सभी ओडिशा से राजनगर अपने परिजन के घर पहुंचे थे. जहां देर रात वापसी के क्रम में इनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सड़क दुर्घटना में मृत आर्मी का जवान सादे मुंडा भारत-चीन बॉर्डर पर तैनात था और फिलहाल छुट्टियों पर अपने घर ओडिशा के जामदा में आया हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details