झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में बेखौफ हुए अपराधी, अंधाधुध फायरिंग कर की युवक की हत्या

सरायकेला में अपराधियों ने तांडव मचाया. जिले के खूंटी गांव में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर लाइन होटल में बैठे युवक की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Sep 20, 2020, 9:10 PM IST

a-young-man-murdered-in-seraikela
युवक की हत्या

सरायकेला: जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत चौका थाना क्षेत्र के खूंटी गांव में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर लाइन होटल में बैठे युवक की हत्या कर दी, जिसके बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी देते मृतक के पिता

इसे भी पढे़ं:- सरायकेलाः अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

जानकारी के अनुसार रविवार शाम राज मोहन महतो अपने घर के पास पहाड़दार टोला में लाइन होटल किनारे खटिया पर बैठा था, तभी अचानक वहां पहुंचे कुछ अपराधियों ने युवक पर उस पर अंधाधुंध गोलियां चला दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही चौका पुलिस मौके पर पहुंची और उसे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने राजा मोहन महतो को मृत घोषित कर दिया. मृतक के पिता ठाकुर दास महतो ने बताया कि उनके बेटे को अपराधियों ने चार गोलियां मारी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी. उन्होंने बताया है कि उनका बेटा इस्पात कंपनी में काम करता था और उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details