झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर से टकराई स्कूटी, 3 युवक की मौत

सरायकेला में लगातार हो रहे सड़क हादसों की वजह से मौत का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. रोजाना सड़क हादसों में लोग अपनी जान गवा रहे हैं. ताजा मामला जिले के काशीडीह गांव की, जहां सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 16, 2021, 2:35 AM IST

3-youths-died-in-road-accident-in-seraikela
सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत

सरायकेला: जिले के काशीडीह गांव में एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर से टकरा गई. इस हादसा में स्कूटी सवार तीन युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार, सरायकेला प्रखंड के काशीडीह गांव निवासी मदन गोप जो जेसीबी चलाने का काम करता है, वह अपने चचेरे भाई राजेश गोप और मदन नाम के युवक के साथ बाइक से बाजार जा रहा था. इस बीच स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रेक्टर से टकरा गई, जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-पारा शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से मिला, आश्वासन के बावजूद आंदोलन पर अड़े

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details