झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 3, 2020, 9:09 PM IST

Updated : Aug 4, 2020, 4:52 AM IST

ETV Bharat / state

सरायकेला में 23 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 326

सरायकेला जिले में सोमवार को 23 कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है. इसी के साथ जिले में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या 326 हो गई है. वहीं कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 170 हो गई है.

seraikela news
सरायकेला में 23 कोरोना संक्रमित मरीज

सरायकेला: जिले में कोरोना संक्रमण के मामले कम होते नहीं दिख रहे हैं. पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण की जांच के आंकड़ों में बढ़ोतरी के बाद भी जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है.

सरायकेला-खरसावां जिले में सोमवार को जिले में 9 महिला समेत कुल 23 कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित हुए, जिसमें से 14 कोरोना संक्रमित मरीज सरायकेला नगर पंचायत क्षेत्र के और एक मरीज पाटाहेंसल का है. तीन पुलिसकर्मी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 326 तक पहुंच गई, जबकि जिले में सोमवार तक 170 संक्रमित व्यक्तियों स्वस्थ हुए.


सिविल सर्जन डॉ. हिमांशु भूषण बरवार ने बताया कि सोमवार को सरायकेला नगर के 14, सरायकेला प्रखंड अंतर्गत पाटाहेंसल का एक, आदित्यपुर के तीन, गम्हरिया का एक व तीन पुलिस कर्मी समेत कुल 23 व्यक्तियों के स्वाब सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सोमवार को मांगुडीह पीएचसी में दो व गम्हरिया सीएससी में एक समेत तीन कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ्य होकर घर पहुंचे.


इसे भी पढे़ं-सरायकेलाः कंटेनमेंट जोन के लोगों को नहीं मिल रही मूलभूत सुविधाएं, किया प्रदर्शन


कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 326
सीएस ने बताया कि सोमवार तक जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 326 पहुंच गई, जिसमें पांच की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि जिले में जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं कोराना की जंग जीतने वाले संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है.

कोरोना संक्रमित 170 मरीज हुए स्वस्थ
सोमवार तक जिले में कोरोना की जंग जीतने वालों की कुल संख्या 170 हो गई. वर्तमान जिले के 152 कोरोना संक्रमित मरीजों का टीएमएच व एमजीएम समेत सदर अस्पताल, मांगुडीह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व कुचाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कोरोना केयर सेंटर में इलाज चल रहा है.

Last Updated : Aug 4, 2020, 4:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details