झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

2 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, लूट और छिनतई के दर्जनों मामले इनपर हैं दर्ज

सरायकेला के आदित्यपुर पुलिस ने छापेमारी कर 2 अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार दोनों अपराधियों पर पहले से ही एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By

Published : Aug 7, 2019, 3:52 PM IST

2 अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर पुलिस को एक कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वर्षों से फरार चल रहे 2 कुख्यात अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

2 अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने एक अपराधी मोहम्मद औरंगजेब को मुस्लिम बस्ती में छापेमारी कर दबोचा है. पुलिस के अनुसार औरंगजेब पर 2 दर्जन से भी अधिक लूट, छिनतई और बमबारी जैसे कई मामले दर्ज हैं, जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य भी अपराध में सक्रिय बताए जाते हैं.

औरंगजेब पर सरायकेला जिले के अलावा ओडिशा के रायरंगपुर समेत अन्य जिलों में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं पुलिस ने एक अन्य आरोपी मुबारक अली को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि इस पर ब्राउन शुगर बेचने और चोरी जैसे कई मामले दर्ज.

दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि ये अपराधी कई कांडों में शामिल रहे हैं. और फिलहाल दोनों जमानत पर रिहा चल रहे थे. जिसको लेकर इनपर अन्य मामले भी दर्ज हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details