झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः महिला और मासूम बच्ची का कुएं से मिला शव, पति पर हत्या का आरोप

By

Published : Sep 30, 2020, 3:59 PM IST

साहिबगंज में कुएं से महिला और उसकी एक साल की मासूम बेटी का शव मिला. महिला की मां ने पति और ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

woman and child dead Body found from well in Sahibganj,  two people Dead body found in , crime news of Sahibganj, साहिबगंज में कुएं से मिला महिला और बच्ची का शव, साहिबगंज में दो लोगों का मिला शव, साहिबगंज में अपराध की खबरें
शव के साथ परिजन

साहिबगंज: बरहेट थाना अंतर्गत संथाली बस्ती में कुएं में शव मिलने से ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल बन गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को निकाला गया.

दहेज हत्या का आरोप

गांव की ही सहुरण बीबी और एक साल की उसकी बेटी मेहरे खातून का शव कुएं से बरामद किया गया है. घटना के बाद से महिला का पति हाफिज अंसारी अपने परिवार के साथ फरार है. महिला की मां ने कहा कि एक साल पहले शादी बरहेट संथाली में हाफिज अंसारी से हुई थी. लड़के की यह दूसरी शादी थी. शादी के बाद दहेज को लेकर वो अक्सर मारपीट करता था. महिला की मां ने पति और ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-तृतीय-चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों की नियुक्ति को लेकर विरोध जारी, सिंडिकेट के सदस्यों ने कहा राज्य सरकार वापस ले निर्णय

पुलिस कर रही जांच
इधर, बरहेट थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details