झारखंड

jharkhand

Road Accident in Sahibganj: सड़क दुर्घटना में पश्चिम बंगाल के कांवरिया की मौत, एक जख्मी

By

Published : Jul 25, 2023, 10:41 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 11:04 AM IST

साहिबगंज में सड़क दुर्घटना हुई है. दो अलग अलग सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल के कांवरिया की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया है.

West Bengal Kanwariya died in road accident in Sahibganj
डिजाइन इमेज

साहिबगंज: जिला में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक कांवरिया युवक की मौत हो गई. दूसरी तरफ राजमहल गंगा स्नान करने बाइक से जा रहा युवक घायल हो गया है. जिसका इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- Road Accident In Hazaribag: ट्रक की टक्कर से 50 फीट नीचे खाई में गिरी स्कॉर्पियो, तीन लोगों की मौत और पांच लोग गंभीर रूप से घायल

बरहेट थाना क्षेत्र के पेटखासा गांव के पास पश्चिम बंगाल के न्यू फरक्का निवासी सुजन मंडल की मौत जलाभिषेक कर लौटने के क्रम में हो गई. इस घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार बाइक सवार सुजन मंडल (25 वर्ष) परिचय मंडल (25 वर्ष) और अनूप मंडल (22 वर्ष) एक ही बाइक पर सवार होकर शिवगादी धाम से जल अर्पण करके बरहेट आ रहे थे. इसी बीच पेटखासा गांव के पास अचानक एक बच्चा उनकी बाइक के सामने आ गया, बच्चे को बचाने के क्रम में उनकी मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और दुर्घटना हो गई.

इस हादसे में बाइक सवार जख्मी हो गये. ग्रामीणों के द्वारा तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरहेट लाया गया. जहां पर चिकित्सक डॉ पंकज कुमार कर्मकार ने सुजन मंडल को मृत घोषित कर दिया. परिचय मंडल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं अनूप मंडल को साधारण चोट के कारण स्वास्थ्य केंद्र में उनका इलाज किया गया. परिजन द्वारा सुजन मंडल के शव को पश्चिम बंगाल उनके आवास ले जाया गया.

युवक के पैर पर चढ़ा ट्रकः तालझारी थाना क्षेत्र के चोंदी पहाड़ पर सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. बोरियो थाना क्षेत्र स्थित बिंदेरी बंदकोला गांव निवासी बुद्धिनाथ पहाड़िया (35 वर्ष) ने तालझारी थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर कहा कि मेरा दामाद का चोंदी पहाड़ के पास एक्सीडेंट हो गया है. आवेदन के माध्यम से ये बताया गया है कि घरगड़यमाको से बिना नंबर नयी मोटरसाइकिल से उनका दामाद राजमहल जा रहा था. इसी बीच तिनपहाड़ की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल (JH 17 W 3322) के चालक की लापरवाही से उनके दामाद की बाइक को धक्का लगा. जिस कारण उनका दामाद रोड पर गिर गये. इसी बीच बोरियो की तरफ से आ रही एक ट्रक ने उनके पैरों को कुचल दिया, जिसमें उनके पैर जख्मी हो गये. आवेदन में बताया गया कि वो ट्रक का नंबर नहीं देख पाया. इस बाबत थाना प्रभारी प्रमोद कुमार टुडु ने बताया कि आवेदन दिया गया, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details