झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में दो शातिर अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी तैयारी

By

Published : Oct 7, 2021, 4:44 PM IST

साहिबगंज में पुलिस की तत्परता से बड़ी वारदात टल गई. पुलिस ने हथियार के साथ दो शातिर अपराधियों को धर दबोचा है. दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे.

criminal arrested in sahibganj
साहिबगंज में अपराधी गिरफ्तार

साहिबगंज:जिला पुलिस ने हथियार के साथ दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के भगैया से दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. अपराधियों के पास से देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. साथ ही एक बाइक भी बरामद किया गया है. एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें:HAPPY BIRTHDAY RAJNI: दलमा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में मना हथिनी का 12वां जन्मदिन, रजनी ने काटा 10 पाउंड का केक

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों अपराधियों को धर दबोचा

एसपी ने बताया कि मिर्जाचौकी भागैया मार्ग पर एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ दो युवको को मिर्जाचौकी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर संदिग्ध हालत में पकड़ा है. पकड़ा गया युवक राजेश कुमार उर्फ पिंटा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बड़ी कोदरजनना का रहने वाला है जबकि दूसरा युवक ऋषि कुमार सिंह बिहार के भागलपुर जिला के बुधचक थाना के क्षेत्र के एकडरा गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि दोनों युवक के पास से पुलिस ने एक कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक भी जब्त किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में दोनों युवक ने भगैया का पास किसी गुड्डू पंडित का नाम बताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसपी ने बताया कि एक बड़ी घटना होने से टल गई. पुलिस की तत्परता से दोनों युवकों की गिरफ्तारी हो सकी. दोनों युवकों का आपराधिक इतिहास रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details