झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में छह लाख के मोबाइल के साथ दो गिरफ्तार, चोरी के फोन खपाने जाते वक्त पकड़े गए

साहिबगंज पुलिस ने चोरी के फोन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पकड़े जाते वक्त चोरी के फोन खपाने जा रहे थे. घटना की जानकारी एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी है.

By

Published : Aug 1, 2022, 6:19 PM IST

Two arrested with stolen mobile in Sahibganj
साहिबगंज में छह लाख के मोबाइल के साथ दो गिरफ्तार

साहिबगंज:राजमहल थाना पुलिस ने रविवार को चोरी के 21 मोबाइल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के वक्त आरोपी मोबाइल खपाने राजमहल की ओर जा रहे थे. तभी पुलिस की ओर से गठित टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से 21 मोबाइल बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-प्रेमिका के लिए मोबाइल फोन चुराया, ₹5 लाख के छह मोबाइल के साथ गिरफ्तार

साहिबगंज पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीसी में एसपी किस्पोट्टा ने बताया कि एक बुलेट से दो व्यक्ति बड़ी संख्या में चोरी के मोबाइल खपाने महाराजपुर से राजमहल की ओर जा रहा थे. सूचना मिलने पर राजमहल अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इसी दौरान टीम ने कलियाचक निवासी शकील शेख और साबिर अहमद को रास्ते में गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों को भेजा गया जेलः आरोपियों की तलाशी में दोनों के पास से 21 मोबाइल बरामद किए गए. इन मोबाइल की अनुमानित कीमत करीब 6 लाख बताई जा रही है, एसपी किस्पोट्टा ने बताया कि दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details