झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अंतरराज्यीय फेरी सेवा घाट का टेंडर हुआ फाइनल, कहीं गम तो कहीं खुशी का माहौल

साहिबगंज अंतरराज्यीय फेरी सेवा घाट का टेंडर मंगलवार शाम को संपन्न हो गया. इसमें तीन लेसी इनफिनिटी इंटरप्राइजेज साहिबगंज, नाव यातायात सहयोग समिति और महालक्ष्मी इंजीको इंजीकोन लिमिटेड ने भाग लिया था, लेकिन सिर्फ एक को ही टेंडर मिला.

By

Published : Dec 8, 2020, 8:27 PM IST

Tender for Interstate Ferry Service Ghat concluded
अंतरराज्यीय फेरी सेवा घाट का टेंडर हुआ फाइनल

साहिबगंज: अंतरराज्यीय फेरी सेवा घाट का टेंडर मंगलवार शाम को समाहरणालय सभागार में अपर समाहर्ता की उपस्थिति में संपन्न हो गया. इस टेंडर में तीन लेसी ने भाग लिया था. इनमें से एक को टेंडर मिला. 24 लाख 51 हजार में यह टेंडर फाइनल हुआ है. मार्च 2022 तक के लिए यह टेंडर हुआ है.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में सड़कों पर उतरे बंद समर्थक, रांची-पटना NH-33 किया जाम

लोगों को मिलेगी काफी सुविधा

मामले में अपर समाहर्ता ने कहा कि तीन लेसी जिसमें इनफिनिटी इंटरप्राइजेज साहिबगंज, नाव यातायात सहयोग समिति और महालक्ष्मी इंजीको इंजीकोन लिमिटेड ने भाग लिया था. महालक्ष्मी का पेपर बंगाल का था. झारखंड का परमिट नहीं रहने के कारण इसे रद्द करना पड़ा. इनफिनिटी इंटरप्राइजेज का हाई कोर्ट में केस चल रहा है, इसलिए इसे भी रद्द करना पड़ा और तीसरा नाव यातायात समिति को 24 लाख 51 हजार ऑपेन डाक कर फाइनल कर दिया. नाव यातायात को मार्च 2022 तक अनुमति दी गई है. इस टेंडर के हो जाने से अंतरराज्यीय फेरी सेवा घाट अंतगर्त मालवाहक जहाज और यात्री जहाज सुचारू रूप से चालू हो जाएगा. अब लोग आसानी से गंगा के रास्ते बिहार, बंगाल और झारखंड का आवागमन कर पाएंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details