झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में एकलव्य विद्यालय के हॉस्टल से मिला छात्र का शव, मौत की वजह नहीं हो पाई साफ

By

Published : Mar 19, 2021, 7:51 PM IST

साहिबगंज में एकलव्य विद्यालय भोगनाडीह बरहेट के छात्रावास से एक छात्र का शव निकाला गया. छात्र का नाम चंदू पहाड़िया है. चंदू दसवीं का छात्र था. स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि वह दोपहर खाना लेकर अपने कमरे में गया उसके बाद बाहर नहीं आया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Student dead body found in Eklavya Vidyalaya hostel in Sahibganj
छात्र का शव बरामद

साहिबगंजः एकलव्य विद्यालय भोगनाडीह बरहेट के छात्रावास से कमरे का दरवाजा तोड़कर एक छात्र का शव निकाला गया. मृतक चंदू पहाड़िया उम्र 19 साल दसवीं का छात्र था. विद्यालय के छात्रों ने बताया कि पाकुड़ जिला अंतर्गत लिट़्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के नरची गांव का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें-स्कूल से घर लौट रही दो बहनों को हाइवा ने कुचला, भागने के दौरान रिक्शा और बाइक से टकराकर घर में जा घुसा

विद्यालय के प्राचार्य प्रमोद यादव ने बताया कि गुरुवार की रात्रि को भोजन लेकर वह अपने कमरे में गया था लेकिन सुबह विद्यालय कक्ष में पठन-पाठन के लिए नहीं आया. जब खोजबीन की गई तो शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे कमरे की खिड़की से देखा गया तो वह जमीन पर गिरा पड़ा मिला. छात्रों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला. इसके बाद उसे सीएससी बरहेट ले जाया गया जहां चिकित्सक ने जांच कर उसे मृत बताया.

छात्र की मौत कैसे हुई अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. इसकी सूचना परिजनों को भी दे दी गई है. बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details