झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज कॉलेज में राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का होगा आयोजन, 400 से अधिक प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

साहिबगंज कॉलेज में राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम की शुरुआत नवम्बर की 8 तारीख को होगी. इस दौरान लगभग 400 से अधिक प्रतिभागी हिस्सा लेंगे.

By

Published : Oct 25, 2019, 5:22 PM IST

साहिबगंज कॉलेज परिसर

साहिबगंजः जिले में राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का आगाज होने जा रहा है. इसकी तैयारी को लेकर साहिबगंज कॉलेज प्रशासन जोर-शोर से लगी हुई है. इस कार्यक्रम में लगभग 400 से अधिक प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. यह कार्यक्रम तीन दिन 8, 9 और 10 नवम्बर तक चलेगा. वहीं, 8 तारीख की सुबह को प्रभात फेरी निकाली जाएगी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-रांची: 1001 मामलों का 3 श्रेणियों में होगा स्पीडी ट्रायल, महिलाओं के खिलाफ अपराध को प्राथमिकता

साहिबगंज कॉलेज को पहला मौका मिला है, जहां युवा महोत्सव उत्कर्ष जैसा कार्यक्रम होने जा रहा है. इसकी तैयारी को लेकर कॉलेज प्रशासन अभी से जुट चुकी है. इस दौरान कॉलेज में अलग-अलग खेल, मनोरंजन, गीत और संगीत का भी आयोजन किया जाएगा.

इस युवा महोत्सव में विद्यार्थियों का राज्यस्तर पर चयन होकर केन्द्र स्तर पर चयन के लिए भेजा जाएगा. प्रोफेसर रंजीत सिंह ने बताया कि साहिबगंज कॉलेज को इतिहास में यह पहला मौका मिला है जब कॉलेज के प्रांगण में युवा महोत्सव उत्कर्ष कार्यक्रम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं के लिए अपनी प्रतिभा को निखारने का यह एक अच्छा प्लेटफार्म है. इस महोत्सव में छात्रों को चयनित कर राष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिता के लिए भेजा जाएगा. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के समापन के दिन राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को भी निमंत्रण दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details