झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक आरोपी बिहार का रहने वाला

साहिबगंज के मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट (देह व्यापार के धंधे) का भंडाफोड़ किया है. यहां से पुलिस ने दो पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 27, 2021, 8:25 AM IST

sex racket in sahibganj
साहिबगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बिहार के व्यक्ति समेत तीन गिरफ्तार

साहिबगंज: मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के चेकनाके के समीप एक घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे (सेक्स रैकेट) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. मिर्जा चौकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद ने इस संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की है.

ये भी पढ़ें-गढ़वाः सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस का छापा, चेतावनी देकर आरोपियों को छोड़ा

मिर्जाचौकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मिर्जा चौकी क्षेत्र में झारखंड चेकनाका के समीप विक्रम महतो के नए मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसी सूचना पर साहिबगंज के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निर्देश पर मिर्जा चौकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित की गई. इस टीम ने छापेमारी कर विक्रम महतो के मकान से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए. यहां से अपाचे मोटरसाइकिल, बीयर की बोतल, तीन मोबाइल, सिगरेट का टुकड़ा, माचिस के डिब्बे जब्त किए गए. इसके अलावा यहां से दो पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया. इसमें विक्रम महतो निवासी ग्राम योगिया तलाब, सुमन कुमार सिंह निवासी ग्राम कोरियाचक बिहार है.

देखें पूरी खबर

यहां पहले भी मिली थी देह व्यापार की सूचना

थाना प्रभारी ने बताया की यहां देह व्यापार की जानकारी मुझे एक सप्ताह पूर्व भी मिली थी. रविवार देर रात इस धंधे का पर्दाफाश कर दिया. अशोक प्रसाद ने बताया कि मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में देह व्यापार अधिनियम 1996 और अन्य कानूनों के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. कोविड-19 की जांच के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिर्जाचौकी थाने में एसआई प्रवेश कुमार, एएस आई सीताराम सिंह, सिलाय सुंडी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details