झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में संथाल लिब्रेशन आर्मी के दो सदस्य गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद

साहिबगंज में संथाल लिब्रेशन आर्मी के दो सदस्य गिरफ्तार हुए हैं. इनके पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है. इस बात की जानकारी मुख्यालय डीएसपी ने पीसी कर दी है.

By

Published : Jun 25, 2022, 9:00 PM IST

Two members of Santhal Liberation Army arrested with weapons in Sahibganj
साहिबगंज

साहिबगंज: संथाल लिबरेशन आर्मी के दो सदस्यों को बोरियो थाना क्षेत्र के पुलिस ने हथियार के जखीरा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को मुख्यालय डीएसपी ने इसकी जानकारी दी है. डीएसपी यज्ञ नारायण तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि संथाल लिबरेशन आर्मी के कुछ सदस्य बोरियो थाना अंतर्गत किसी जगह बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं.

इस बात जानकारी मिलने के साथ बोरियो थाना पुलिस और बरहेट थाना के पुलिस संयुक्त रूप से जंगल में छापेमारी किया. जिसमें 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई, जिनके पास तीन राइफल और देसी कट्टा और गोली बरामद किया गया. बाकी छह अन्य लोग जंगल का सहारा लेकर भाग निकले. उन्होंने कहा कि दो आरोपी रोहित मुर्मू और संजू बास्की को गिरफ्तार किया गया है, जिससे बहुत बड़ी घटना होने से टल गयी है.

एक बार फिर से बोरियो और बरहेट क्षेत्र में संथाल लिबरेशन आर्मी के सदस्य एक्टिव होने जा रहे हैं. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क होकर अभियान चलाकर इन संगठन को पर्दाफाश करने का कोशिश करेंगे ताकि जिलावासी अमन चैन से रह सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details