झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः बिना परमिट के ट्रक चालकों को नहीं मिलेगा प्रवेश, झारखंड-बिहार बार्डर का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

By

Published : Apr 29, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 3:22 PM IST

कोरोना खौफ को देखते हुए झारखंड-बिहार बार्डर पर प्रशासन द्वारा विशेष निगरानी की जा रही है. यहां हर जाने वाले पर पैनी नजर रखी जा रही है.

निरीक्षण
निरीक्षण

साहिबगंजः झारखंड-बिहार बार्डर स्थित मिर्जा चौकी चेक नाका पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन मुस्तैद हो गया है. इस संबंध में एसडीओ पंकज साव, खनन पदाधिकारी विभूति कुमार ने चेकनाका का निरीक्षण किया.

झारखंड-बिहार बार्डर का निरीक्षण.

निरीक्षण के क्रम में चेक नाका से गुजरने वाले मोटरसाइकिल की जांच की और चालकों को अनावश्यक रूप से सड़कों पर दिखने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

साथ ही बिना परमिट ट्रक चालकों पर भी कार्रवाई की बात कही. वहीं चेक नाका पर ही एसडीओ व खनन पदाधिकारी ने चेक नाका पर लगाए गये सीसीटीवी कैमरों का भी निरीक्षण किया.

चेक पोस्ट पर तैनात स्वास्थ्य विभाग को थर्मल स्कैन मशीन भी उपलब्ध कराया गया ताकि बिहार की ओर से आने वाले ट्रक चालक व लोगों की स्वस्थ्य जांच हो सके.

यह भी पढ़ेंःसाहिबगंज से राहत भरी खबर, 127 संदिग्ध कोरोना मरीज की जांच रिपोर्ट नेगेटिव

इस अवसर पर मिर्जा चौकी थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल, मजिस्ट्रेट रवि रंजन, रंजन कुमार, प्रशिक्षु एसआई रविन्द्र कुमार, धीरज कुमार, एमपी डब्लू नौरतन रमन आदि मौजूद थे.

एसडीओ ने कहा कि बिहार से जितने भी खाली ट्रक झारखंड में प्रवेश कर रहे हैं उन पर कडी नजर रखी जा रही है. बिना परमिट लेकर चल रहे ट्रक चालकों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Apr 29, 2020, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details