झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 2, 2020, 3:24 PM IST

ETV Bharat / state

साहिबगंजः स्वास्थ्य सहिया को तीन साल से नहीं मिला मानदेय, BTT के खिलाफ की गई शिकायत

साहिबगंज बरहरवा प्रखंड की स्वास्थ्य सहिया ने अपने बीटीटी के खिलाफ शिकायत करने उपायुक्त के पास पहुंची. सहिया की शिकायत है कि उन्हें तीन साल का वेतन नहीं मिला है.

Sahibganj Health Sahia has not received honorarium for three years
बरहरवा प्रखंड की स्वास्थ्य सहिया

साहिबगंज:जिला के बरहरवा प्रखंड के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत बीटीटी कृपासिंधु रजक के मनमानी रवैये से आजिज होकर स्वास्थ्य सहिया उपायुक्त से मिली. सहिया ने बताया कि 2017 से अभी तक उन्हें वेतन नहीं दिया गया है.

देखें पूरी खबर

वहीं, स्वास्थ्य सहिया ने स्वास्थ्य विभाग के बीटीटी कृपासिंधु रजक के खिलाफ कई आरोप लगाए और जांच कमेटी गठित कर जांच कराने की मांग सहिया ने उपायुक्त से की. उन्होंने कहा कि अगर जांच होती है तो बहुत बड़ा घोटाले का पर्दाफाश हो जाएगा.

डीसी

सहिया ने कहा कि साल 2017 से बीटीटी ने सहिया का भुगतान नियमित नहीं किया है, जबकि जिला के और सभी प्रखंड की सहिया का भुगतान समय पर होता है. बीटीटी धमकी देते हैं कि किसी भी नेता या डीसी को बुलाओं मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता.

ये भी देखें-लोहरदगा में कर्फ्यू में ढील, रात में लोगों को मिलेगी राहत

उपायुक्त से इस बाबत जानकारी ली गई तो कहा कि मामला संज्ञान में आया है, इन सहिया की जानकारी सीएस को दे दी गई है. बहुत जल्द एक सप्ताह के अंदर इन सहिया का भुगतान कर दिया जाएगा, रही बात जांच की तो जांच अवश्य होगा और कहीं गलती मिलती है तो कार्रवाई विभागीय स्तर से की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details