झारखंड

jharkhand

Sahebganj Crime News: युवक पर गोलीबारी मामले में पुलिस को सफलता, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : May 6, 2023, 8:47 AM IST

साहिबगंज पुलिस ने आजाद नगर में हुई गोलीबारी की घटना में एक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में फरार बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुहीम जारी है.

Sahebganj Crime News
साहिबगंज पुलिस को गोलीबारी घटना में सफलता

जानकारी देते साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा

साहिबगंज: जिरवाबाड़ी के आजाद नगर में जमीन की घेराबंदी मामले में युवक पर गोलीबारी हुई थी. इस मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. इसमें हथियार के साथ एक की गिरफ्तारी हुई है. 24 अप्रैल को आजाद नगर, कबाड़ी दुकान के पीछे स्थित इलाके में बड़ा पंचगढ़ निवासी रंजीत कुमार मंडल (25) को राजू पासवान, संजय उरांव व अन्य 3-4 अज्ञात बदमाशों ने ग़ोली मारकर जख्मी कर दिया था. घायल रंजीत के मां के बयान पर कार्रवाई हुई.

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बतया:एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छोटा लोहंडा निवासी आरोपी सुजय दास को एक कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ रिफ्यूजी कॉलोनी के निकट टीओपी के गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक का आपराधिक इतिहास भी रहा है. उसके ऊपर बोरियो थाना में कांड संख्या 381/19 दर्ज है. मामले में एसडीपीओ राजेंद्र दूबे के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया था.

पूछताछ में सुजय दास ने वारदात में शामिल होने की बात कबूलते हुए गिरोह के एक सदस्य सकरीगली निवासी छोटू पासवान के संलिप्तता बताई. जिसके बाद एसआईटी की टीम ने सकरीगली स्थित छोटू पासवान के घर छापामारी कर उसके घर से देसी राइफल व 13 जिंदा कारतूस बरामद की. वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

क्या है पूरा मामला:24 अप्रैल को रंजीत मंडल अपने घर के समीप ही स्थित अपनी ज़मीन पर खंभा-खुट्टा लगा रहा था. तभी बाइक पर सवार 4 बदमाश वहां पहुंचे और रंजीत मंडल पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चला दी. एक गोली रंजीत कुमार मंडल के पेट में लगी. जिससे रंजीत अचेत हो गया. गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां पहुंचे रंजीत के भाई कैलाश व राजेश ने बीच-बचाव की कोशिश की. लेकिन बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की.

ये भी पढ़ें:Sahebganj Crime News: जमीन विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, ओरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details